सीआईडी सीरियल से प्रेरणा लेकर पति ने अपने साथी के साथ मिलकर की पत्नी की हत्या, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार।

0
16

हरिद्वार/रूडकी – रुड़की की मंगलौर कोतवाली पुलिस को बीती 7 फरवरी को 112 के माध्यम से सूचना मिली थी कि नहर पटरी नसीरपुर में एक सड़क दुर्घटना के दौरान महिला नहर में डूब गई है और एक व्यक्ति डूबने से बच गया। जिसके बाद मौके पर पहुँचकर पुलिस ने पूरी घटना की जानकारी ली। वही नहर में बही महिला के पिता ने घटना को संदिग्ध बताते हुए अपने दामाद पर साजिश कर गंगनहर में धक्का देकर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

आज रुड़की सिविल लाइन कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र सिंह डोभाल ने बताया कि इस पेचीदा घटनाक्रम के खुलासे के लिए टीम का गठन किया गया तो जाँच के दौरान पता चला कि मृतका के नाम पर 44 लाख रुपये का लोन था। साथ ही मृतका के पति का एक अन्य महिला के साथ प्रेम प्रसंग भी चल रहा था। पति को पता चला कि पत्नी के मरने के बाद लोन माफ हो जायेगा। जिसके चलते शातिर पति ने सीआईडी सीरियल से प्रेरणा लेकर एक तीर से दो निशाने लगाते हुए अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। शातिर पति ने धोखे से अपनी पत्नी को शराब पिलाकर अपने एक अन्य साथी को पांच लाख रुपये देने का वादा करते हुए नशे की हालत ने नहर पटरी नसीरपुर के पास गंगनहर में धक्का दे दिया। साथ ही पुलिस का ध्यान भटकाने के लिए यह पूरा घटनाक्रम रच डाला। पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और घटना में इस्तेमाल में लिए गए दोनो वाहनों को भी बरामद कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here