खिलाड़ियों से छेड़खानी के आरोपी कोच नरेंद्र शाह के खिलाफ चार्जशीट, कुल 15 गवाह बनाए गए।

0
160

देहरादून – नाबालिग क्रिकेट खिलाड़ियों से छेड़खानी के आरोपी कोच नरेंद्र शाह के खिलाफ चार्जशीट में कुल 15 गवाह बनाए गए हैं। इनमें तीन पीड़िताएं भी शामिल हैं। जांच अधिकारी सीओ सदर ने पिछले दिनों इस मामले में कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी। कोच पर पॉक्सो, छेड़खानी और एससी-एसटी की धाराओं में चार्जशीट कोर्ट भेजी गई है।

गौरतलब है कि गत मार्च में इंटरनेट पर कई ऑडियो क्लिप वायरल हुए थे। इनमें क्रिकेट कोच नरेंद्र शाह के खिलाफ एक नाबालिग लड़की ने कोचिंग के दौरान छेड़खानी का आरोप लगाया था। ऑडियो वायरल हुआ तो कोच नरेंद्र शाह ने 24 मार्च को जहर गटक लिया और अस्पताल में भर्ती हो गए।

28 मार्च को पीड़िता के पिता ने दर्ज कराया मुकदमा
शाह का कई दिनों तक दून अस्पताल में इलाज चला। इस बीच 28 मार्च को पीड़िता के पिता की ओर से नेहरू कॉलोनी थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। मामले में दो और पीड़िताएं पुलिस के सामने आईं। इनकी शिकायतों को भी इस मुकदमे में शामिल किया गया।

इन धाराओं में भेजी गई चार्जशीट 

इसकी विवेचना सीओ सदर पंकज गैरोला को सौंपी गई थी। उन्होंने जांच के बाद पिछले दिनों न्यायालय में चार्जशीट दाखिल कर दी है। कोच पर पीड़िताओं को जातिसूचक शब्द कहते हुए धमकी देने के भी आरोप थे। ऐसे में उसके खिलाफ आईपीसी में छेड़खानी, पॉक्सो और एससी-एसटी की धाराओं में चार्जशीट भेजी गई है।
सीओ सदर ने बताया कि जिस जमीन पर एकेडमी बनी है, उसके मालिक को भी गवाह बनाया गया है। इसके अलावा कई ऐसे गवाह हैं जिन्हें इस घटना के बारे में जानकारी थी। तीनों पीड़िताओं के मजिस्ट्रेटी बयान भी दर्ज किए गए हैं। उन्होंने बताया कि सभी ऑडियो क्लिप को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा गया है। वहां से रिपोर्ट आने के बाद इसे भी न्यायालय भेजा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here