आज मंगलौर में चुनावी जनसभा करेंगे केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत चौधरी, सीएम धामी और प्रदेश अध्यक्ष भी होंगे शामिल।

0
17

देहरादून – भाजपा ने उपचुनाव में ताकत झोंक दी है। पार्टी ने प्रचार के अंतिम चरण में स्टार प्रचारकों के साथ जनता के बीच पहुंचने की रणनीति बनाई है। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के नेतृत्व में इस अभियान की शुरुआत शुक्रवार को केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत चौधरी के मंगलौर दौरे से होने जा रही है।

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष उनके साथ एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सात व आठ जुलाई को मुख्यमंत्री धामी बदरीनाथ विधानसभा के चुनाव प्रचार में शामिल होंगे, वह छह जनसभाओं के संबोधन के साथ बैठकों में शिरकत करेंगे। साथ ही कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा पांच जुलाई को बदरीनाथ विधानसभा के प्रचार में शामिल होंगे और जल्द ही पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा भी वहां प्रचार के लिए जाएंगे।

सांसद एवं राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी का प्रवास भी बदरीनाथ विधानसभा में है। साथ ही प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा का कार्यक्रम वहां हुआ है। केंद्रीय राज्य मंत्री अजय टम्टा भी वहां पहुंचने वाले हैं। इसके अलावा पूर्व सीएम डॉ रमेश पोखरियाल निशंक, तीरथ सिंह रावत समेत मंत्रियों, विधायकों के कार्यक्रम भी दोनों विधानसभा में तय किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here