धर्मनगरी में फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए यूट्यूबर कि शर्मनाक हरकत, पुलिस ने लिया संज्ञान, खुद थाने पहुँच मांगी माफ़ी।

0
23

हरिद्वार – सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स बढ़ाने के चक्कर में एक यूट्यूबर ने शर्मनाक हरकत कर दी। यूट्यूबर ने खुलेआम बियर बांटी। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लिया। पुलिस के शिकंजा कसते ही यूट्यूबर खुद ही थाने पहुंचा और पुलिस से माफी मांगते हुए बियर बांटने वाले वीडियो डिलीट किए। पुलिस ने युवक का पुलिस एक्ट में चालान कर आगे से ऐसा न करने की सख्त हिदायत दी है। आरोपी एलएलबी का छात्र है।

पुलिस के अनुसार, बुधवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें यूट्यूबर अंकुर चौधरी निवासी मंत्रा अपार्टमेंट थाना सिडकुल अपने चैनल पर सब्सक्राइबर, कमेंट और लाइक बढ़ाने के लिए मुफ्त में बियर जगह-जगह छुपाकर बांटने का काम कर रहा था और इसके वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहा था।

वीडियो सामने आते ही एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने तुरंत संज्ञान लिया और कार्रवाई के निर्देश दिए। इसी बीच कार्रवाई का पता चलते ही डरकर यूट्यूबर खुद थाने पहुंचा। उसने ड्राई एरिया होने की जानकारी न होने की बात कहते हुए माफी मांगी।

एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि आरोपी युवक का पुलिस एक्ट में चालान कर उसे स्पष्ट शब्दों में चेतावनी दी गई है कि अगर पुनरावृत्ति हुई तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने कहा कि हरिद्वार धार्मिक आस्था का केन्द्र है  ऐसे कृत्य यहां किसी भी सूरत में सहन नहीं किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here