दो पक्षों में मारपीट और फायर झोंकने के मामले का पुलिस ने लिया संज्ञान, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार।

0
20

उधम सिंह नगर/रुद्रपुर –रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के खेड़ा कालोनी में बीच बाजार एक पक्ष ने दो युवकों को लात घुसे बेल्ट से पीट दिया। इस दौरे एक पक्ष ने तमंचे से युवक पर फायर झोंक दिया। जिसमे युवक बाल-बाल बच गया। घटना का सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

पुलिस को सौंपी गई तहरीर में हरप्रीत उर्फ हैप्पी निवासी शांति कॉलोनी रुद्रपुर ने 14 मई 2024 को कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंप कर बताया की 11 मई को वह अपने दोस्त मोहित के साथ रेशमबाड़ी की तरफ जा रहा था। इस दौरान होली चौक रेशम बाड़ी के पास घात लगाकर बैठे दस से बारह युवकों द्वारा उस पर तमंचा तानकर फायर कर दिया। जिसमें वह बाल बाल बच गया जिसके बाद आरोपियों ने उस पर हमला बोल दिया और उसकी लात घूसों और बेल्ट से जमकर पिटाई की गई।

घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमे एक युवक तमंचे से फायर करता हुआ दिखाई दे रहा है जिसके बाद कुछ लोग एक युवक की पिटाई करते हुए नजर आ रहे है। कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना को अंजाम देने वाले 2 नाबालिगों सहित 5 शातिर आरोपियों को घटना में प्रयुक्त तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है। अभियुक्तगणों एवं विधि विरुद्ध किशोरो के विरुद्ध अग्रिम आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम सोहेल, समीर और रिजवान उर्फ़ रिजवी निवासी वार्ड नंबर 17 खेड़ा रुद्रपुर बताया। आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी कई आपराधिक मुकदमे दर्ज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here