हॉस्पिटल के इमरजेंसी में घुस कर स्टाफ के साथ मारपीट, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद।

0
17

हरिद्वार – हरिद्वार के बहादराबाद मे ज्या मैक्सवेल हॉस्पिटल की इमरजेंसी में घुसकर डॉक्टर स्टाफ के साथ मारपीट और अस्पताल में तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है। हालांकि पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

बता दे कि जया मैक्सवेल अस्पताल की इमरजेंसी परिसर में घुसे हमलावरों ने डॉक्टरों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। अब इस मामले में बहादराबाद पुलिस ने पीड़ित डॉक्टर की ओर से प्राप्त तहरीर के आधार पर एक युवती समेत अन्य हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जया मैक्स हॉस्पिटल के डॉक्टर अंकित सिंह ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह मेडिकल अफसर के तौर पर अस्पताल में तैनात है। रविवार की रात में ड्यूटी पर था। सुबह लगभग 3:00 बजे कुछ लोगों ने इमरजेंसी में घुसकर डॉक्टर व स्टाफ हमला कर दिया। हमलावरों ने फार्मासिस्ट मंजीत सिंह व सिक्योरिटी गार्ड शीत झा को भी पीटा गया है।गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई। आरोपियों में एक शिवा भटनागर निवासी अत्मलपुर बोगला का निवासी के रुप में पहचान हो पाई है। शान्तनु पाराशर सीओ ज्वालापुर ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी कैमरे में दिख रहे हुलिये के आधार पर हमलावरों की पहचान कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी और पूरे मामले की निष्पक्ष जांच की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here